Powered by Blogger.

Search This Blog

Blog Archive

PageNavi Results Number

Featured Posts

PageNavi Results No.

Widget Random Post No.

Popular

Friday 8 March 2019

क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस गुपचुप तरीके से एस्कॉर्ट करती हैं?

  Dilip Yadav       Friday 8 March 2019
ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जो गुपचुप तरीके से एस्कॉर्ट करती हैं। वजह साफ है। जल्दी पैसा, आसान पैसा, बहुत सारा मज़ा। यह कौन नहीं चाहेगा!
अब मुख्य भाग। कौन हैं अभिनेत्रियां? खैर मैंने कुछ नाम सुने हैं और कुछ मैंने व्यक्तिगत तौर पर खंडाला के फार्महाउस में देखे हैं जहाँ मैं काम करता था।
नाम जो डीलरों के बीच आम हैं (लेकिन मैंने व्यक्तिगत रूप से नहीं देखा है) हैं:
  • डायना पेंटी
  • राखी सावंत
  • मल्लिका शेरावत
  • रिया सेन
  • याना गुप्ता
  • कश्मीरा शाह

जिन्हें मैंने कई साल पहले एक फार्महाउस पार्टी के दौरान देखा था:
  • एक टॉप रेटेड क्यूट अभिनेत्री जिसने अब एक विदेशी से शादी कर ली।
  • एक विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री जिसने भारतीयों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।
मुझसे उनकी दरें मत पूछिए, लेकिन मुझे पता है कि फार्महाउस के मालिक अरबपति थे।
logoblog

Thanks for reading क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस गुपचुप तरीके से एस्कॉर्ट करती हैं?

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment