Powered by Blogger.

Search This Blog

Blog Archive

PageNavi Results Number

Featured Posts

PageNavi Results No.

Widget Random Post No.

Popular

Sunday 31 March 2019

क्या मुझे अपनी पत्नी को उसकी इच्छा अनुसार, दूसरे मर्द से संबंध बनाने देना चाहिए? या मुझे विरोध करना चाहिए?

  Dilip Yadav       Sunday 31 March 2019
वेश्या में ओर आपकी पत्नी में क्या फर्क रह जायेगा। और आपकी भूमिका दलाल वाली हो जाएगी।।अगर पत्नी संतुष्ट नही हो पा रही हो तो उसको तलाक देकर स्वतंत्र कर दो।। सबसे बढ़िया रहेगा ।।
वरना आपकी स्थिति भी हाइवे फ़िल्म के हीरो जैसी हो जाएगी ।। ना तो जी पाओगे ओर ना ही मर पाओगे ।। अर्धमौत की स्थिति का सामना करना पड़ेगा ।।
नजर नही मिला पाओगे दोनो पति पत्नी ही एक दूसरे कर सामने।। तथा सबसे ज्यादा मनोवैज्ञानिक ओर भावनात्मक सदमा आपके बच्चो पर पड़ेगा ।।
ये सदमा मौत के तुल्य दुख देता है ।। लोग जोश जोश में तो अपने पतियों ओर पत्नियों की नाजायज मांग को स्विकरतो दे देते है ।लेकिन इसके दूरगामी परिणाम उनके परिवार को जीवनभर भोगने पड़ते है ।। जो पुरुष आपकी पत्नी से आपकी स्वीकृति से संबंध बनाएगा वो कल आपकी पत्नी को आपके ही खिलाफ इस्तेमाल भी करेगा।तथा उसको वेश्या की तरह अपने फायदे में इस्तेमाल करेगा ।। दोस्तो से मिलने वालों से शेयर करेगा ।।आपका जीवन घ्रणित बना देगा वो।।ओर आप जीवित ही नरक के दुख भोग लोगे।।
वेश्याओं को ही लोग ब्लैकमेल कर लेते है आजकल जो आपकी ओरत को तो बख्शने का सवाल ही पैदा नही होता।।
ये पत्नी स्वेपिंग वाली घटनाएं विदेशो में ओर हाई सोसाइटी में जरूर होती रही है ।। या फिर बिकलकुल कमजोर तबकों में लेकिन वो लोग नशे में चूर रहते है ।और उनकी गंदी सोच इस घ्रणित कार्य को भी स्वीकार कर लेती है । लेकिन आम भारतीय परिवार ऐसा कभी भी स्वीकार नही कर सकते है।। और यह भारतीय समाज मे टी बिल्कुल भी स्वीकार्य नही है ।।
आजकल राजनीतिक ,आर्थिक और अन्य फायदों को प्राप्त करने के लिए लोग ऐसे घ्रणित कार्यो द्वारा धन ,पद और यौन सुख तो पा लेते है ।लेकिन समाज मे उनकी बदनामी भी खूब होती है ।लोग उनको चैन से जीने नही देते है ।।
आप पड़े लिखे समझदार हो ,आपको इस कार्य का विरोध करना चाहिए ।और पत्नी नही माने तो तलाक दे दो।। आज तो वो एक एक्स्ट्रा मर्द मांग रही है ।कल को आपके घर को वेश्यालय में भी तब्दील कर सकती है ।।
ऐसी असभ्य ओर नीच मांग चाहे पत्नी हो या पति दोनो द्वारा ही करना अक्षम्य है ।।
logoblog

Thanks for reading क्या मुझे अपनी पत्नी को उसकी इच्छा अनुसार, दूसरे मर्द से संबंध बनाने देना चाहिए? या मुझे विरोध करना चाहिए?

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment