Powered by Blogger.

Search This Blog

Blog Archive

PageNavi Results Number

Featured Posts

PageNavi Results No.

Widget Random Post No.

Popular

Saturday, 16 November 2019

क्या अभिनेत्री बने रहने के लिए प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ता है?

  #       Saturday, 16 November 2019

फिल्म 'Hate Stoy 2' की शूटिंग शुरू होने से पहले सुरवीन ने बताया कि उनको इस फिल्म में काम करने के लिए एक डायरेक्टर ने उन्हें वन नाइट स्टेंड के लिए कहा था। लेकिन सुरवीन ने ये भी बताया कि जिस डायेरक्टर ने उनसे ऐसा ऑफर किया था।



सुरवीन चावला-अपने एक इंटरव्यू में सुरवीन चाावला ने इस बात का खुलासा किया था कि एक उन्हें बड़ी फिल्म में काम करने के बदले डायरेक्टर से संबंध बनाने का प्रस्ताव मिला था। इतना ही नहीं संबंध बनाने से इनकार करने पर उन्हें फिल्म और घर दोनों से बाहर कर दिया गया था। याद रहे सुरवीन चावला पंजाबी फिल्मों की मशहूर अदाकारा है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए हैं। सुरवीन चावला अब तक 20 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
ममता कुलकर्णी-ममता कुलकर्णी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जाने-माने निदेशक ने मुझे फिल्म में रोल देने के बदले साथ रात गुजारने की पेशकश की थी।
कंगना रनौत-कंगना रनौत भी एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा ​कर चुकीं हैं कि जब मैं एक बॉलीवुड फिल्म के आॅडिशन के लिए गई तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने फिल्म में रोल देने के बदले साथ रात गुजारने की शर्त रख दी। गौरतलब है कि कंगना बाद में उसी फिल्म के चलते मशहूर भी हुईं।
कल्की कोचलीन-ये अभिनेत्री भी ऐसे ही आॅफर का सामना कर चुकी हैं। मगर जब फिल्म में रोल के बदले कई लोगों को खुश करने का प्रस्ताव मिलना एक रिवाज बन गया तो उन्होंने बॉलीवुड को ही छोड़ दिया।
प्रीति जैन-फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर के खिलाफ एक एफआईआर करवाई। इस में ये शिकायत दर्ज कराई गई थी कि मधुर भंडारकर ने मुझे फिल्म में रोल देने का वादा किया, मगर आज तक मुझे एक रोल भी नहीं दिया। और फिल्म में रोल देने के बदले वो करीब 5 साल तक मेरा शारीरिक शोषण करते रहे।




टिस्का चोपड़ा-जिनका नाम शूमार चंद मशहूर खूबसूरत तरीन अदाकाराओं में होता है। इसने एक बार एक टीवी शो में बताया कि न्यू एक्ट्रेस और फिल्म बनाने वाले के दरमियान एक खुफिया डील साइन होती है। जिसे कास्टिंग काउच कहते है। ये डील मीडिया से खुफिया रखी जाती है। इस डील में यह तय होता है कि एक्ट्रेस को किस किसके साथ सोना है। टिस्का चोपड़ा ने ये भी बताया कि मुझे भी इस तरह की डील आॅफर हो चुकी है।
पायल रोहतगी-पायरल रोहतगी ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि उसके एक दोस्त डायरेक्टर ने फिल्म में रोल देने के बदले उन्हें बेहइज्जत किया था।
सुचित्रा कृष्णमूर्ति-सुचित्रा कृष्णमूर्ति को लेकर 2009 साल में एक वेबसाइट ने अपने एक ब्लॉग में बताया कि उसे डायरेक्टर की तरफ से रातें गुजारने के बदले फिल्म में रोल देने की आॅफर हुई थी।
logoblog

Thanks for reading क्या अभिनेत्री बने रहने के लिए प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ता है?

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a comment